img

Breaking News

     

    मनोरंजन। 

    टीवी की क्वीन एकता कपूर के बेटे रवि कपूर का आज बर्थडे है। रवि के बर्थडे पर एकता कपूर की दोस्त और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा है। स्मृति ने लिखा, 'एक साल पहले तुम्हारी मम्मी और मैं बहुत शांत बैठे थे और तुम्हारे घर आने का इंतजार कर रहे थे। तुम्हारी मां जो हमेशा बहुत बोलती रहती हैं वह उस समय बहुत चुप थीं। तुम्हारे मासा का कहना था कि तुम्हारे साथ 2 स्ट्रॉंग महिलाएं हैं। तुम्हारे नाना-नानी, मामा और भाई तुम्हें बहुत प्यार करते हैं। तुम्हें बहुत सारा प्यार रवि। हैप्पी बर्थडे।'

    इसके बाद स्मृति रिप्लाई करती हैं, एकता कपूर मेरी तुम पर हमेशा नजर रहती है और जो तुम पार्टी में रवि को केक खिला रही थीं, वह सही नहीं था। रवि को शुगर और बाहर का खाना नहीं खिलाना।

    बता दें कि एकता ने रवि के 1 साल पूरे होने पर उसका चेहरा दिखाया है। अब तक एकता जब भी बेटे की फोटो शेयर करती थीं तो वह चेहरा हमेशा छिपाती थीं। लेकिन अब बेटे के बर्थडे पर उन्होंने अपने बेटे का चेहरा भी सभी को दिखा दिया है।  

    स्मृति की इस पोस्ट पर एकता कपूर ने लिखा, मासी तुम उसका हमेशा ध्यान रखती हो। इस बात पर ध्यान रखती हो कि रवि की मम्मी उसका ध्यान रख रही है या नहीं। मासी अपनी जॉब(महिला एवं बाल विकास मंत्रालय) को बहुत सीरियसली लेती हैं और घर पर भी अपनी ड्यूटी निभाती हैं।